शुक्रवार, 4 मार्च 2016

hindi jokes Categories


3 Shabdi mein Khushi – Patni Patni Joke in Hindi

प्रतियोगिता में शर्त लगी थी कि
ख़ुशी को 3 शब्दों में लिखो
सब पुस्तकें पलटने लगे
“मैंने लिखा “पत्नी पीहर गई”
भाई साब …..
आयोजकों ने मुझे स्टेज तक उठा के ले जा कर सम्मान किया और बैंड बाजे से घर तक छोड़ कर गए।

Funny Pappu Joke on Love

पप्पू कॉलेज की लड़की से बोला:
“आई लव यू, अब तुम मुझे बोलो..”
लड़की :
“मैं अभी जा कर सर को बोलती हूँ” :-X
पप्पू :
“पगली सर को मत बोल,
उनकी तो शादी हो गयी है”

Ladies ko mile Romantic SMS – Hindi Joke

नारद मुनि ने सभी औरतों से कहा-
अगर आपके पति आपको एक प्यारा रोमांटिक मैसेज भेजते हैं तो बहुत अच्छी बात है…..
मगर ये बात भी सोचने की है कि उनको ये प्यारा रोमांटिक मैसेज किसने भेजा…..???
अच्छा बहनों अब मेरा काम पूरा हुआ, अब मैं चलता हूँ…..
नारायण….. नारायण….. 😀

Ek dum Naya Funny Sardar Joke

सरदार अपने बीबी के साथ coffee house में ..
सरदार: जल्दी पी.. coffee ठंडी हो जायेगी …
बीबी: फीर की होगा ??
सरदार:
बेवकुफ, “मेनू कार्ड” देख,
Hot coffee — Rs 15
Cold coffee — Rs 45 😀 😛

1 टिप्पणी: